Hmare Blog Ke 80,000 Visitor Pure Hue Iske liye Apko Thankx !

Hmare Blog Ke 80,000 Visitor Pure Hue Iske liye Apko Thankx ! 

हेल्लो दोस्तों नमस्ते , 
आप जानते हो की हमारी वेबसाइट पर न्यूज़ , ट्रिक . और मोबाइल और कंप्यूटर से जुडी हर ट्रिक पोस्ट की जाती है , और आज मुझे ये कहते हुए ख़ुशी है की करीब एक साल में हमारी साईट पर विजिटर की संख्या 80,000 से ऊपर चली गई है | जी हाँ कल ही हमारे ब्लॉग ने गूगल की रैंकिंग में कदम रखा है हमारे ब्लॉग की गूगल रंकिग 1,62,574 नंबर पर है , आज हमारी वेबसाइट (ब्लॉग) ने भारतीय रैंक में स्थान बना लिया है क्योकि हमारी साईट पर सबसे ज्यादा विजिटर भारत के है , और होंगे भी क्यों नहीं क्योकि हमने हिंदी को सर्वप्रथम स्थान दिया है , और हिंदी सिर्फ भारतीयों को ही अच्छी लगती है जबकि दुसरे देश अंग्रेजी या अन्य भाषाओ पर ज्यादा विजिट करते है | हमारी साईट ने जैसे ही 80,000 से ऊपर के विजिटर पाए वैसे ही हमारी साईट की कमाई 10,000 महिना बन चुकी है और ये सब आपकी वजह से हुआ है |
में धन्यवाद करता हूँ उन सभी विजिटर का जिन्होंने हमारी साईट पर विजिट किया और हमारी साईट को भारत की 1,62,574 नंबर साईट बनाने में हमारा साथ दिया |
दोस्तों जब मेने वेबसाइट (ब्लॉग) की शुरुआत की थी तब नहीं सोचा था की कभी गूगल पर इतनी पोपुलर भी होगी पर आप लोगो के साथ ने आज मेरी मेहनत को सफल बना दिया है |
हमारी सफलता के बाद बहुत से लोगो ने हमसे प्रश्न पूछे है ! में उन्ही का जबाव यहाँ दे रहा हूँ !
1. आपने अपने ब्लॉग का नाम 'न्यूज़ट्रिक' क्यों रखा है ? 
मेरा जबाव : दोस्तों मेने जब एक ब्लॉग बनाने की सोची तो मेरे सामने एक सवाल था की में मेरी वेबसाइट का नाम क्या रखूं और जैसा की आप जानते है मेने मेरे ब्लॉग पर हर वो चीज दिखाने की कोशिश की है जो सभी लोग देखना चाहते है , मेने सोचा की कुछ ऐसा नाम रखूं जिससे आसानी से समझ आ जाए लोगो को की में क्या दिखाना चाहता हूँ ! और इसीलिए मेने मेरे ब्लॉग का नाम 'न्यूज़ट्रिक' रखा है और आज मुझे ख़ुशी होती है की मेने इस ब्लॉग का नाम 'न्यूज़ट्रिक' रखकर बहुत सही किया है |
2. आपने इस ब्लॉग से कितनी कमाई की है ? 
मेरा जबाव: जिसने ये सवाल पूछा उसे में कहना चाहता हूँ की मेने इस ब्लॉग से लास्ट महीने में 10,000 रूपए कमाए है उसमे में आप लोगो का धन्यवाद देता हूँ जिन्होने मुझे कमाने का अवसर दिया है |
3. आपने ब्लोगिंग की क्यों चुना ? 
मेरा जबाव : काम के साथ साथ में कुछ ऐसा करना चाहता था जिससे लोगो की मदद हो और मेरी भी कुछ कमाई हो ! और में स्पष्ट कहना चाहता हूँ की मेने ब्लॉग की शुरुआत मेरे फायेदे के लिए ही की है दुसरे ब्लोग्गर्स की तरह में झूठ नहीं बोलता क्योकि में मदद करके कमाना चाहता हूँ और कमा भी रहा हूँ | मेने ब्लोगिंग की शुरुआत मेरी कमाई के लिए ही की है |
4. आप आगे क्या करना चाहते हो ? हमारा मतलब इसी वेबसाइट तक सिमित हो या कुछ न्यू भी करना चाहते हो ? 
मेरा जबाव : जी हाँ में बहुत कुछ न्यू करना चाहता हूँ और में मेरी दूसरी वेबसाइट से कमा भी रहा हूँ और वो वेबसाइट मेरी एक दम यूनिक है ! पर में उसे पब्लिक में शो नहीं करना चाहता ! ऐसा मत समझना की कोई गलत वेबसाइट है ! में उसस वेबसाइट का नाम इस लिए नहीं बताना चाहता मेरी सोच है की दुनियां उस वेबसाइट के निर्माता को ढूढे ..
5. आपने ब्लोगिंग कहाँ से सीखी है ? 
मेरा जबाव : इसका जबाव में नहीं गूगल दे सकता है बस मेहनत करनी चाहिए गूगल पर आपको हर चीज सीखने को मिल सकती है और मेने भी ये सब गूगल पर से सीखा है | और बहुत कुछ मेरे फेसबुक मित्रो से भी सीखा है और उन्होंने मेरी हर मुसीबत में मदद की है जब मेरा ब्लोगिंग करियर डूब रहा था तब उन्हीं ने उबारा और मुझे होंसला दिया की मेहनत करो और मेने मेहनत की आज में बहुत खुश हूँ और ये सब गूगल और फेसबुक के कारण संभव हुआ है |
6. आपने हिंदी को ही क्यों चुना इंग्लिश में भी तो लिख सकते थे ? 
मेरा जबाव : आपने सही कहा इंग्लिश को चुनता तो मेरी कमाई दोगुनी हो सकती थी , पर में कुछ नया लाना चाहता था वो भी भारत के लोगो के लिए क्योकि भारत के लोग इंग्लिश कम समझते है और हिंदी चाव से पढ़ते है | मेरी इंग्लिश वेबसाइट भी है जिससे में अच्छा ख़ासा कमा भी रहा हूँ |


Previous
Next Post »

7 Comments

Write Comments
piku
AUTHOR
7 August 2016 at 02:42 delete

aapki post hamesha achi hoti hai thankx aapne newstrick bnaai

Reply
avatar
7 August 2016 at 02:43 delete

bahut acha blog hai bahut si chije new sikhi hai mene yhan se thankx creating

Reply
avatar
rajput boy
AUTHOR
7 August 2016 at 02:44 delete

aapki mehnt se aaj ye newstrikc bnaa hai aapke liye khushi ki baat hai par hame bhi aisa idea btaao jisse me kuch sikh saku

Reply
avatar
Unknown
AUTHOR
7 August 2016 at 02:45 delete

mene yhan btaaya hai sir ki kaise earnigs kar kar sakte ho aap chek my all post

Reply
avatar
7 August 2016 at 02:50 delete

bhgwan se pray karege ki aapki ye website aage tak jaaye aapko tarkki mile .. aap kuch new trick bhi dalle , aaj kal trick update nahi kar rhe ho aap

Reply
avatar
7 August 2016 at 04:27 delete

विक्रम भाई आपने सही कहा कोई भी ब्लॉग या वेबसाइट बनाता है अपने फायेदे के लिए बनाता है ! और वो जब लिखते है तो कहते है की वो हमारी मदद करना चाहते है पर असल में वो हमारे द्वारा ही कमाई करते है | और आपने जो सच कहा की 'में कमाने के लिए ब्लोगिंग करता हूँ' मुझे बहुत अच्छा लगा की कोई तो है जो सच और स्पष्ट बोलता है |

Reply
avatar
sexy kahani
AUTHOR
25 April 2017 at 01:14 delete

Bhaiya meri bhi blog site h pr kuchh apki madad ki jarurt h help to me Pl. ...

Reply
avatar

Advertisment