आप भी कमा सकते हो Yatra App पर अकाउंट बनाकर 2000 रूपए!



नमस्कार , वैसे तो मुझे अपने ब्लॉग पर लिखने का समय ही नहीं मिलता. आज करीब 3-4 महीने बाद लिख रहा हूँ. क्योंकि आज इंटरनेट की दुनिया में एक ऐसा ऑफर आया है, और मैं नहीं चाहता की मेरा कोई भी दोस्त इस ऑफर से चुक जाए. मैं बात कर रहा हूँ Yatra APP की, यह एप्प ऐसा एप्प है जिससे हम बस,ट्रेन, हवाई जहाज या फिर रेल की टिकेट बुक कर सकते हैं. ऑनलाइन ऐसे अनेक एप्प आते रहते हैं पर इस ने हाल ही में एक ऐसा ऑफर दिया है जिससे आप हजारों रूपये कमा सकते हो. जी हाँ इस एप्प ने हाल ही में एक ऑफर जरी किया है, इस ऑफर के अनुसार यह YATRA APP अपने नये यूजर को 2000 रूपए अकाउंट बनाने यानी उसपर रजिस्टर करने का दे रहा है. यह बहुत अच्छी बात है की सिर्फ एक एप्प इनस्टॉल करने से हम 2000 रूपए कमा सकते हैं. इससे यह फायदा है की हम उन 2000 रुपयों से कोई भी बस या रेल जिसकी चाहे उसकी टिकेट खरीद सकते हैं. 

 
कैसे बनाये इसपर अकाउंट
इस पर अकाउंट बनाना बहुत आसान है. 

स्टेप 1 – सबसे पहले यहाँ क्लिक करके Yatra APP डाउनलोड करें. 

स्टेप 2- डाउनलोड करने के तुरंत बाद इसपर अपना नंबर और ईमेल रजिस्टर करें. 

स्टेप 3 – रजिस्टर के तुरंत बाद आपके YATRA APP WALLET में 2000 रूपए आ जायेंगे. इतना ही नहीं 300 रूपए का बोनस भी ऐड होगा. 

यह सब करने के बाद यदि आप और पैसे इसमें कमाना चाहते हो तो अपने रेफेर लिंक से अपने दोस्तों को इस एप्प से जोड़कर अपने पैसे और बढ़ा सकते हो. 

YATRA APP आपको रेफेर करने का 1500 रुपया अलग से देगा जिसे आप किसी भी तरह उपयोग कर सकते हो. यानि एक मेम्बर को ऐड करने का आपको 1500 रुपया मिलेगा. है ना कमाल का एप्प तो अभी अपना अकाउंट बनाएं और अपने दोस्तों से शेयर करें. 

यदि आप चाहो तो उपर से मेरे लिंक से यानि मेरे रेफेर से यह YATRA APP डाउनलोड कर सकते हो. अगर आप मेरे रेफेर से डाउनलोड नहीं करना चाहते तो भी कोई बात नहीं आप इसे गूगल प्ले स्टोर पर YATRA APP सर्च करके भी डाउनलोड कर सकते हो.  
Previous
Next Post »

1 Comments:

Write Comments
Kuldeep Singh
AUTHOR
12 February 2019 at 22:03 delete

Bhai agar blogging me carrier bana hai to sabse different topic choose kro aur trending topics par likho nhi to blogging karna bekaar hai.jayada jankari ke liye meri email kuldeeprai0005@gmail.com

Reply
avatar

Advertisment